Best Love Shayari

Best Love Shayari 


पीना से मुहब्बत में बस यूही हमारा,
जब तू कुबूल है तो तेरा सब कुबूल है

तेरे चेहरे पर मेरा ही नूर है,
फेर कभि न तू मुझसे द्वार होगे,
सोचे क्या ख़ुशी मिलेगी हमको वक़्त,
जीस वक़्त मेरी मँग में तेरे नाम का सिंदूर लगाता है

मेन तु न कीहती की
तुमहारे लिय कोइ दुआ ना मांगे,
मुख्य ते बसहि कहति हौं की
कोइ दुआ में तुम न मँग ले

तुझसे ही है होति हर सुआ मारी,
तजसे ही होति है हर शम,
कुच्छ आइसा रिशता है बन गया,
की हर संस में बस गया है तेरा नाम


साठ अगार तुम दोगे से हम मुसकुराएंगे जरूर,
मोहब्बत अगर करोगे दिल से साथ निभायेंगे जरूर,
किटने भी कांटे क्या न हो हमरी में,
अज अगार डोगे दिल से आयेंगे जरूर

मेरी उममीद मेरा मुकाम है,
मेरी हर सुआ और शम है वो,
मेरी हर ढडकन हर सांस है वो

इश्क करो से करो हमशा कस्तूरा कर,
किसि को दोउ न को कबहि अपना बाना,
करलो यद मुजे जब तक मुख्य जिंदा हूं,

इश्क करो से करो हमशा कस्तूरा कर,
किसि को दोउ न को कबहि अपना बाना,
करलो यद मुजे जब तक मुख्य जिंदा हूं,

हमसफ़र से हमशा साथ चले हैं,
राहीन से सिरफ बेवफा बदतलब है
जब से बासा है तुहरा चेहरा मेरी आंखें,
जाने कयोन लॉग मेरि आंखन से जलते हैं

1 Response to "Best Love Shayari "